Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

रंग रसिया में मेरा रोल काफी अच्छा है - खुशबु ठक्कर




आपका बॉलीवुड में आना कैसे हुआ। .

ग्रेजुएट करने बाद मुझे टेली चक्कर में मुझे काम मिल गया। . करीव आठ महीना मैंने टेली चक्कर में काम किया। टेली चक्कर के दौरान ही मुझे टीवी सीरियल का ऑफर मिला। जिसे मैंने स्वीकार कर लिया।

आपकी रंग रसिया में क्या भूमिका है।

इसमे मै मैथली की ननद की भूमिका में हु जो थोड़ी चुलबुली है।

आपको रंग रसिया कैसे मिला।

जब मै वीरा कर रही थी उसी टाइम मुझे काम करने का ऑफर मिला था।

आपकी आने वाले टीवी सीरियल कौन कौन से है

अभी तो रंग रसिया और वीरा कर रही हु।

क्या फिल्मे करना चाहेगी। ।

अगर हां रोल सही मिला तो करना पसंद करुँगी। .वर्ना टीवी शो करती रहूगी।


यह इंटरव्यू एडिटर सुशिल गंगवार ने लिया है। .उनसे संपर्क ९१६७६१८८६६ पर कर सकते है।

No comments:

Post a Comment

Famous Post