Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

बॉलीवुड के लिए अभी मै नई हु। नीलमा सिंह




बॉलीवुड के लिए अभी मै नई हु। लेकिन अपने नेटिव प्लेस कश्मीर में काफी काम किया है। मैंने एक्टिंग करना बचपन से शुरू कर दी थी। एक्टिंग फील्ड में मुझे बचपन से अब तक १४ साल हो चुके है। शुरूआती दौर में मैंने थिएटर किया।

मेरा सपना तो डॉक्टर बनने का था लेकिन किस्मत में एक्टर बनना था . रेडियो और थिएटर से काफी कुछ सीखा। जो टीवी सीरियल और फिल्मो में काम आ रहा है। अभी बॉलीवुड में बहुत कम समय हुआ है।

बॉलीवुड की बारीकियां सीख रही हु। डी डी कश्मीर , डी डी उर्दू के ४०० से जायदा शो किये है। मैंने फिल्म रीत की और मुझे फिल्म अचदाइर् के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड ईयर २०१२ में मिल चुका है।

इसके अलावा कश्मीर डेल्ही फिल्म में लीड रोल कर रही हु। यू टीवी बिंदास के लिए ये है आशिकी और सोनी टीवी के लिए एनकाउंटर कर रही हु। अभी दो वीडियो एल्बम कश्मीरी और पंजाबी में किया है। एक्टिंग के साथ मै डायरेक्शन कर रही हु।

मेरा सपना है मै एक अंधी लड़की का रोल करू। बाकी रोल कर चुकी है।
अमिताभ बच्चन जी मेरे आइडियल है मै उनके साथ स्क्रीन शेयर करना चाहुगी।

ये मेरी दिली तम्मना है। सुना और कहा जाता है बॉलीवुड में कम्प्रो काफी चलता है मगर रोल पाने के लिए कोम्प्रो नहीं करुँगी। मै भीड़ से थोड़ा सा अलग हु। बाकी तो रब की मर्जी।


एडिटर
सुशील गंगवार

No comments:

Post a Comment

Famous Post