Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

अभी तो कोशिश जारी है। . सोमा राठोड






-अभी कुछ दिल पहले ही आपका लापता गंज सीरियल ऑफ हुआ है। .
लापतागंज से ही मुझे सही में लोग पहचानने लगे है मैं अश्वनी धीर की शुक्रगुजार हु , ये सीरियल अच्छा रहा। मेरी एक्टिंग की शुरुआत तो करीव सात पहले ही हुई थी। मैंने काफी कॉमेडी टाइप रोल किये।

-नीली छतरी वाले सीरियल के बारे में कुछ बताये।

यह एक अलग तरीके का कांसेप्ट है मेरी भूमिका काफी अच्छी है। ये एक फैमिली टाइप ड्रामा है।

-क्या आपने कोई एक्टिंग की ट्रेनिंग ली है।

नहीं जी। मैंने कोई ट्रेनिंग नहीं ली। जो कुछ सीखा टीवी और स्टेज से सीखा है।

- क्या फिल्मो और टीवी में आने के लिए ट्रैनिंग की जरुरत है।
हां। . अगर कोई ट्रैनिंग लेकर आता है तो उसे फायदा तो मिलता है। टैलेंट का होना जरुरी है केवल एक्टिंग ट्रेनिंग से कोई एक्टर नहीं बन जाता है।

- जो लोग बॉलीवुड में आना चाहते है उनके लिए क्या कहना चाहेगी। .

जो करना है दिल से करो। मेहनत रंग लाती है। आप सबसे पहले अपने टैलेंट को पहचाने और उसके मुताबिक ही अपना करियर का चयन करे।

This interview taken by Editor - Sushil Gangwar for Sakshatkar.com

No comments:

Post a Comment

Famous Post