Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

मै खुद जानना चाहता हु इसके पीछे किसका हाथ है। सचिंदर शर्मा





मै खुद जानना चाहता हु इसके पीछे किसका हाथ है। सचिंदर शर्मा

मै खुद नहीं जानता हु आखिर कौन मेरे करियर के साथ खेल रहा है। जो भी हुआ है वह बुरा है। मै तो एक अच्छी फिल्म मुंबई कैन डांस साला बना रहा हु। ये मेरा निर्देशक के तौर पर पहली फिल्म है.

फिल्म तो बिना कॉन्ट्रोवर्सी के भी चलती है। अच्छी फिल्म अगर बन रही है तो वह बिना कॉन्ट्रोवर्सी के भी चलेगी। इसके लिए ये सब ड्रामा ठीक नहीं है। मैंने कोर्ट केस कर दिया और साथ मान हानि का दावा ठोक दिया है। जो लोग इस गेम को खेल रहे है वो खुद अपने गेम में फसेंगे और हो सकता है उनको जेल भी हो।

हमारा ऐसा कोई प्लान नहीं है हम फिल्म हिट करवाने के लिए खुद ये कॉन्ट्रोवर्सी पैदा करवाये। हमारे पास सारे सबूत है। हम उनके आधार पर कोर्ट में ये जंग लड़ेंगे। सच तो सामने आना ही चाहिए। मेरे पूरे करियर को धक्का लगा है। इससे मुझे और मेरा परिवार को दुःख पंहुचा है।

हकीकत ये है मै मनीषा को जनता भी नहीं हु। अगर राखी - मनीषा को लेकर मीडिया के सामने आये और माफ़ी मांगे और कबूल करे ये सब मैंने किया। हमने सचिंदर शर्मा को फर्जी केस में फसाया है तो माफ़ी के बारे में सोच सकते है।

This interview taken by Editor Sushil Gangwar for Sakshatkar.com &Mediadalal.com

No comments:

Post a Comment

Famous Post