Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

मेरी सफलता के पीछे मेरी माँ और बहन का हाथ है।-----





-कॉमेडी नाईट विथ कपिल शो में बुआ का किरदार करके कैसा लग रहा है। .

मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। . पहले भी मैंने काफी कॉमेडी फिल्मो लिए की है। . अब तो छोटे बच्चे भी बुआ बुआ कहते है। . मुझे अच्छा लग रहा है लोग मुझे बुआ के किरदार में काफी पसंद कर रहे है। मै कपिल शर्मा का आभार करना चाहुगी। . मुझे बुआ के किरदार के लिए चुना। .

-आपकी आने वाली फ़िल्म और सीरियल कौन कौन से है। .

मेरी आने वाली फिल्मे पी से पी एम् , तुक्का फिट , डिस्को सिंह , मैरिज दा गैरिज ,बाई तुस्सी ग्रेट हो , कंट्रोल Yaar कंट्रोल , आदि है

टीवी सीरियल जो कर रही हु। . वो है वाणी ईश्क दा कलमा और कॉमेडी नाईट विथ कपिल। .

-अगर आप एक्टर नहीं होती तो क्या होती।

मै जानवरो की डॉक्टर होती। .

-आपकी सफलता के पीछे किसका हाथ है।

मेरी सफलता के पीछे मेरी माँ और बहन का हाथ है। आज जो भी कुछ भी हु वो उनकी ही बदोलत हु। मै उनका शुक्रिया जिंदगी भर अदा कर सकती हु।

-जो लोग फ़िल्म और टीवी में आना चाहते है उनके लिए क्या कहना चाहेगी।

मै उन सभी लोगो से कहना चाहुगी वो सभी लोग तैयारी के साथ आये। . बॉलीवुड सबका स्वागत करता है।

This Interview taken by Editor sushil Gangwar .. .

No comments:

Post a Comment

Famous Post