Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

हिंदी की चीर फाड़ पर नजर डाले .

किसी ने सच कहा है अगर अन्धे के हाथ में बंदूक थमा दी जाये तो निशाना कही पर भी लग सकता है । ऐसा ही फटा हाल मीडिया का हो चुका है । भास्कर .कॉम की ख़बर पर नजर डाले । क्या यह हिंदी ठीक है ।
सुशील गंगवार
प्रोप्टी डीलर से बंदुक के दम पर लूट का
चंडीगढ़:शहर में लूट,स्नैचिंग व चोरी की वारदात बढ़ती जा रही है । ऐसा ही वाकया बुधवार रात को थाने के सामने घटी । जहां पर एक प्रोप्टीडीलर के साथ दो युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम देना चाहा,लेकिन दोनों युवक बंदुक के दम पर मार पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया । पुलिस ने सेक्टर24 निवासी मुन्ना और साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफतार कर लिया । क्या था सारा मामला : थाना 11 की पुलिस का कहना है कि सेक्टर24 निवासी रविंद्र सिंह जो कि प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है । रविंद्र ने बताया कि बुधवार को अपने दोस्त कमल के साथ नया गाव से डील कर घर लौट रहा था । इतने में उसकी पत्नी का फोन आया कि बजार से कुछ खाने के लिए ले आने । रविंद्र और कमल दोनों सेक्टर24 स्थित एक ढाबे से खाना पेक करवाने लगे ।
मकान बेचने को लेकर लेगए पार्क में : रविंद्र का कहना है कि ढाबे पर खड़े मुन्ना व उसके साथी ने रविंद्र को किसी मकान को बेचने को लेकर बातचीत करने लगे और उसे वहां से पास ही पार्क में ले गए और बातचीत करने लगे । बंदुक दिखाकर लूटने का प्रयास : पार्क में जाने पर दोनों ने उसकी जेब की तलाशी लेने लगे । रविंद्र ने इसका विरोध किया तो एक ने बंदुक निकाल ली । वरिंद्र ने शोर मचाया और मौके से फरार हो गया । मौके पर पहुंची पुलिस : कमल ने रविंद्र को लहुलुहान की हालत में देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी , ढाबे पर खड़े रविंद्र के परिचत लोगों ने उसे अपनी गाड़ी में सेक्टर16 सरकारी अस्पताल में लाया गया । वहां डॉक्टरों ने रविंद्र की हालत को देखते हुए भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया । चोकी के माने हुआ सारा वाकया : हैरानी की बात तो यह है कि लूट की प्रयास का सारा वाकया सेक्टर24 स्थित चोकी के सामने घटा । इस सारी घटना से पुलिस बेखबर थी । शिकायतकर्ता ने खुद जाकर इसकी सूचना पुलिस चौकी में दी , मौके पर पहुंचर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया ।
ख़बर तक जाने का रास्ता http://www.bhaskar.com/article/chd-c-3-555428-986377.html

2 comments:

  1. bahut sahi jagah par aapne nazar daali hain

    ReplyDelete
  2. Media Media Ab Media barbaad ho chuka hai . Jo kuchh nahi kar sakta hai vah patrakaar ban jaata hai. aap patrakaar hai to aapko likhne padne ki tameej or tahjeev to honi chahiye . Khabar padne ke baad pata chala ki ese bhi log bade group me naukri kar rahe hai jise likhna bhi aata hai . wow meri media ?

    ReplyDelete

Famous Post