Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

डिस्कवरी से बीबीसी पहुंचे दीपक शौरी

डिस्‍कवरी इंडिया के पूर्व हेड दीपक शौरी मुंबई बीबीसी वर्ल्‍डवाइड चैनल के दक्षिण एशिया का हेड बनने जा रहै हैं। वह नई दिल्‍ली कार्यालय से पूरे साउथ एशिया में बीबीसी के चैनलों का संचालन करेंगे। इससे पहले शौरी डिस्‍कवरी कम्‍युनिकेशंस इंडिया में एक्‍जीक्‍यूटिव वाइस प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्‍टर थे।
डिस्‍कवरी के साथ अपने सात वर्षों के कार्यकाल के दौरान शौरी ने डिस्‍कवरी ट्रैवल एंड लिविंग को भारत में लॉन्‍च करने में अहम भूमिका निभाई और देश में कंपनी के कारोबार को मुनाफे की मंजिल तक पहुंचाया। शौरी सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के साथ डिस्‍कवरी के डिस्‍ट्रीब्‍यूशन का काम देखने वाले संयुक्‍त उपक्रम का भी संचालन करते थे।
इसके पहले शौरी इंडिया टुडे के प्रकाशक लिविंग मीडिया में ग्रुप जनरल मैनेजर के पद पर तैनात रहे। साप्‍ताहिक मैगजीन ‘आउटलुक’ को लॉन्‍च करने में भी उनकी प्रमुख भूमिका थी। दीपक शौरी हिंदुस्‍तान टाइम्‍स के एक्‍जीक्‍यूटिव प्रेसिडेंट और ज़ी टीवी के सीईओ रह चुके हैं। बीबीसी वर्ल्‍डवाइड में अपनी नई भूमिका के तहत शौरी सिंगापुर और लंदन स्थित सीनियर मैनेजमेंट स्‍ट्रेटजी टीम के साथ काम करते हुए बीबीसी वर्ल्‍डवाइड चैन्‍ल्‍स एशिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और जनरल मैनेजर मार्क ह्वाइटहेड को रिपोर्ट करेंगे।
साभार - समाचार ४ मीडिया .कॉम

No comments:

Post a Comment

Famous Post