Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

लखनऊ में मॉल से गिरी महिला पत्रकार की मौत

लखनऊ में एक वरिष्‍ठ महिला पत्रकार की संदिग्‍ध परिस्थितियों में एक मॉल से गिरकर मौत हो जाने की सूचना मिली है. इसे आत्‍महत्‍या बताया जा रहा है. लखनऊ पुलिस ने अभी इस घटनाक्रम पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है. महिला पत्रकार का नाम सुप्रिया तिवारी है. 45 वर्षीय सुप्रिया हिंदी दैनिक अखबार 'स्‍वतंत्र भारत' में कनिष्‍ठ संपादक थीं.
सूत्रों ने बताया कि लखनऊ के गोमती नगर इलाके में रहने वाली सुप्रिया आज शाम घर से कुछ दूर स्थित फन रिपब्लिक मॉल गईं थीं. बताया जाता है कि लगभग 6 बजकर 20 मिनट पर वह मॉल के ऊपरी तल से अचानक नीचे गिर पड़ीं. जब तक लोग कुछ समझते और अस्‍पताल पहुंचाते, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.
सुप्रिया की दो पुत्रियां हैं. सुप्रिया के पति विमल योगी तिवारी भी पत्रकार हैं. वे भी एक जमाने में स्वतंत्र भारत में हुआ करते थे. सुप्रिया और विमल ने प्रेम विवाह किया था. बताया जाता है कि इन दिनों पति-पत्नी के रिश्ते अच्छे नहीं चल रहे थे. कुछ लोगों का कहना है कि सुप्रिया पहले भी आत्महत्या का एक प्रयास कर चुकी थीं. फिलहाल इस हादसे के बाद सुप्रिया का परिवार तो सदमें में है ही, लखनऊ का मीडिया जगत भी स्तब्ध है.
कुछ प्रत्‍यक्षदर्शियों का कहना है कि उक्‍त महिला पत्रकार ऊपर से नीचे अचानक कूद गईं। पुलिस अभी इस मामले में अपनी जुबान नहीं खोल रही है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही पता चलेगा कि सुप्रिया ने आत्‍महत्‍या की है या यह एक हादसा था. हालांकि अभी तक पुलिस को मॉल से सुप्रिया के साथ हुए हादसे की फुटेज नहीं मिल पाई है. पुलिस मॉल के अंदर लगे कैमरों से फुटेज पाने के प्रयास में लगी है.
साभार - भड़ास ४ मीडिया.कॉम

No comments:

Post a Comment

Famous Post