Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

पत्रकारिता का भूत

Sushil Gangwar-----

पत्रकारिता का भूत तो बचपन से था , दूरदर्शन पर वेद प्रकाश , सरला महेश्वरी को सुन सुन कर बड़े हुए . मुझे याद है की फिल्मे देखने और फिल्मी पत्रिका पदने का शौक बहुत था MBA के बाद सीधे पत्रकारिता से जुड़ गया . मेरी शरुआत छोटे वीकली पेपर से हुई . उसके बाद मुंबई आ गया यहाँ पर हिंदी पत्रिका के लिए काम करना शुरू किया, साथ साथ में फिल्म जगत के लोगो का साक्षात्कार करने लगा. मैंने कुछ साल हिंदुस्तान तिमेस में काम किया . आज दस साल गुजरने के बाद ऐसा लगता है पत्रकारिता की दिशा और दशा बदल सी गयी है .आज कल कुछ ऑनलाइन पोर्टल चला कर गुजारा कर रहा हु . साक्षात्कार .कॉम शुरू करने की कहानी भी अजीव है जब मुझे जॉब नहीं मिला तो सोचा की अब कुछ अपना करके देखते है . शुरू में साक्षात्कार नाम से फ्रीलांस काम करने लगा . मुझे ऑनलाइन मीडिया का भविष्य नजर आने लगा था . फिर मैंने साक्षात्कार.कॉम , साक्षात्कार टीवीकॉम , प्रेसवार्ता.कॉम और बॉलीवुडखबर.कॉम शुरू की . एकला चला था एकला चल रहा हु अगर है साथ दे तो संग आ जाये ..............................? .

No comments:

Post a Comment

Famous Post