Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

'यूपी न्यूज' को चाहिए पेड न्यूज करने वाले पत्रकार!


लांच होने से पहले ही विवादों में आया चैनल : अंशुमान त्रिपाठ, कुमार सौवीर समेत कई पत्रकारों के इस्तीफा देने के आसार : हरियाणा के गृह मंत्री गोपाल कांडा के नए लांच होने वाले न्यूज चैनल 'यूपी न्यूज' के ग्रह-नक्षत्र गड़बड़ाने लगे हैं. सूचना है कि इस चैनल के प्रबंधन ने अपने रिपोर्टरों से यूपी चुनाव में पैसे बनाने के लिए पार्टी पकड़ने को कहा है. इस डेवलपमेंट से खफा होकर कई लोगों ने इस्तीफा देने की तैयारी कर ली है.
लखनऊ के जाने-माने पत्रकार कुमार सौवीर इस चैनल के साथ बतौर यूपी ब्यूरो चीफ के रूप में जुड़े हैं. ज्वाइन करने के कुछ ही महीने बाद अब उन पर उगाही करने के लिए प्रबंधन द्वारा दबाया बनाया जा रहा है. इससे खफा कुमार सौवीर ने चैनल से किनारा करने की तैयारी कर ली है, ऐसा सूत्रों का कहना है. हालांकि भड़ास4मीडिया से बातचीत में कुमार सौवीर ने फिलहाल इस प्रकरण पर कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया लेकिन इतना जरूर कहा कि इंतजार करिए, वक्त आने पर सब कुछ पब्लिक कर दूंगा.
सूत्र बताते हैं कि यूपी न्यूज प्रबंधन चाहता है कि वही लोग उनके साथ जुड़ें जो मार्केट से खबर के नाम पर पैसे निकाल लाने का माद्दा रखते हों. मतलब पेड न्यूज करने की क्षमता रखने वाले पत्रकार ही इस चैनल को चाहिए. एक अन्य डेवलपमेंट के मुताबिक विवेक अवस्थी जो कभी आईबीएन7 में हुआ करते थे, अब यूपी न्यूज के नए संपादक बन गए हैं. अभी तक संपादक का काम महुआ में संपादक रहे चुके अंशुमान त्रिपाठी देख रहे थे. सूत्र बताते हैं कि अंशुमान त्रिपाठी फिलहाल लंबी छुट्टी पर चले गए हैं. विवेक अवस्थी का कहना है कि वह सिर्फ संपादक नहीं हैं बल्कि इस चैनल को चलाने वाली कंपनी में स्टेक होल्डर हैं.
अगर इस खबर के तथ्य, सूचना, जानकारी में कोई कमी-बेसी नजर आए तो उसे नीचे दिए गए कमेंट बाक्स के जरिए संतुलित कर सकते हैं.
Sabhar:- bhadas4media.com

No comments:

Post a Comment

Famous Post