Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

भंवरी सेक्स सीडी:सुलझेगी गुत्‍थी? सामने आई दो और सीडी, मदेरणा से फिर पूछताछ शुरू

जोधपुर. सीबीआई भंवरी अपहरण की साजिश का खुलासा करने के करीब पहुंच गई लगती है। सीबीआई के हाथ दो और वीडियो सीडी लगी है। इसमें भंवरी के साथ और कौन है, इस पर सीबीआई हालांकि चुप है। इससे पहले सीबीआई को बर्खास्त मंत्री महिपाल मदेरणा और भंवरी की एक सीडी मिली थी। सीबीआई ने तीनों वीडियो सीडी और इससे बहले बरामद ऑडियो क्लिप जांच के लिए सीएफएसएल नई दिल्ली भिजवाई है।

सीबीआई ने पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा से एक बार फिर शनिवार को पूछताछ शुरू कर दी है। जांच एजेंसी लूणी से विधायक मलखान सिंह विश्नोई से भी आज पूछताछ करेगी। मलखान सिंह भी सीबीआई के सवालों के जवाब देने सर्किट हाउस पहुंच गए हैं। इस बीच भंवरी कांड की अश्‍लील सीडी दिखाने वाले न्‍यूज चैनलों पर गाज गिरने की भी आशंका है।


सूत्रों के अनुसार, गुरूवार को जो सीडी एक चैनल पर दिखाई और सीबीआई के पास जो सीडी है, वे करीब छह माह पहले असली सीडी से कॉपी कर बनाई गई थी। हालांकि सीडी की एफएसएल जांच के बाद सही समय का पता चलेगा। 

सूत्रों के मुताबिक सीबीआई यह मान कर चल रही है कि भंवरी देवी का कत्‍ल हो चुका है। इस कत्‍ल में महिपाल मदेरणा या मलखान सिंह का हाथ हो सकता है। ऐसे में इनमें से एक की गिरफ्तारी संभव है।

पूछताछ के दौरान भिड़े मदेरणा-मलखान

सीबीआई ने मदेरणा और महिपाल को शुक्रवार को आमने-सामने बैठा कर पूछताछ की। चर्चा है कि लालसागर स्थित सीबीआई ऑफिस में मदेरणा और मलखान से पूछताछ के दौरान दोनों में काफी तकरार भी हुई। शायद सीबीआई यही चाहती थी, ताकि सच सामने आए। सूत्रों के अनुसार मदेरणा और मलखान दोनों नजरें नीचे किए हुए जवाब देते रहे। दोपहर बाद सर्किट हाउस में लीला व इंद्रा के साथ एसआई पाना चौधरी और सोहनलाल के परिजनों से भी पूछताछ की गई।

इंद्रा, पाना और सोहनलाल की पुत्रवधू का क्रॉस इंटेरोगेशन कराया गया। सूत्रों के अनुसार पाना ने भंवरी और मदेरणा के संबंधों की जानकारी सीबीआई को दी, जो भंवरी ने उन्हें एसपी ऑफिस में बताई थी। इस बीच सीबीआई और स्थानीय पुलिस ने सहीराम की तलाश में छापे मारे। उसके रिश्तेदारों को पकड़ कर पूछताछ की जा रही है। ऐसी अटकलें हैं कि मदेरणा की पत्‍नी लीला मदेरणा को गिरफ्तार भी किया जा सकता है।

सीडी सार्वजनिक होने पर गुस्सा जताते हुए भंवरी देवी के भाई कैलाश नटराज ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री व महिपाल की लड़ाई से हमें बदनामी भुगतनी पड़ रही है। उसने दावा किया कि सीएम को सीडी के बारे में पहले से पता था। इस कथित सीडी को कोर्ट को सौंपना चाहिए था।


सहीराम के खिलाफ मामजा दर्ज

सीबीआई को भंवरी देवी मामले में एक चौथे शख्स सहीराम की भी तलाश है जो मदेरणा और मलखान सिंह दोनों का करीबी है। फिलहाल वह फरार चल रहा है।सीबीआई को सुनील गुर्जर की भी तलाश है जिस पर सीडी बनाने का आरोप है।

पूर्व उप जिला प्रमुख सहीराम विश्नोई के खिलाफ शुक्रवार को फलोदी थाने में उसके साले उदाणियों की ढाणी सांवरीज निवासी हेतराम ने धोखाधड़ी व अमानत में खयानत का मामला दर्ज करवाया है। साले ने रिपोर्ट मे बताया कि सहीराम मोबाइल सिम दिलाने का कहकर उसके परिचय पत्र की फोटो कॉपी व फोटो ले गया। इन दस्तावेजों से मोबाइल की सिम खरीदी। भंवरी प्रकरण में जिस मोबाइल का जिक्र हो रहा है, वह यही सिम है और प्रकरण उजागर होने के बाद से ही बंद है।


sabhar:- Bhaskar.com

No comments:

Post a Comment

Famous Post