Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

साध्वी चिदर्पिता के दस सवाल



 साध्वी चिदर्पिता ने दस सवाल चिन्मयानंद से फेस बुक के जरिये पूछे अब देखा ये है स्वामी क्या एन सवालों का जबाब दे पाते है और नहीं ?

कृष्ण पाल उर्फ चिन्मयानन्द से दस सवाल:

१. मेरी माँ मेरे लिये नौकरी मांगने आयी थी तो वे सन २००१ का संसद द्वारा जारी नियुक्ति पत्र दिखाएँ
२. नौकरी ही कारण था तो २००४ में चुनाव हारकर हरिद्वार जाते हुए वे मुझे किसी और सांसद के पास क्यों नहीं लगा गये?
३. दिल्ली की लड़की को पढ़ाने के लिये शाहजहाँपुर क्यों ले गये? पढ़ाई का खर्च उठाकर दिल्ली में ही क्यों नहीं पढ़ाया?
४. मैं पूरी दुनिया में अकेली हूँ या मेरी जैसे और भी लड़कियां हैं जिन्हें पास रखकर उन्होंने पढ़ाया-लिखाया? उनके नाम क्या हैं?
५. सरस्वती संप्रदाय में महिलाओं का सन्यास वर्जित है तो वे कौन से आध्यात्मिक जीवन के लिये हरिद्वार लाये?
६. २००३ में मंत्री बनने के काफी समय बाद पहले मेरा और फिर मेरे भाई का नाम पी ए के लिये क्यों दिया गया ? वह तकनीकी कारण क्या था जिसकी वजह से नाम देने में इतना समय लगा और पहले दिया गया मेरा नाम हटाकर भाई का नाम देना पड़ा?
७. शाहजहाँपुर में रखकर पहले विधि, फिर एम एड, फिर एम ए करवाने का क्या कारण था? इन डिग्रियों का आपस में क्या सम्बन्ध है?
८. जब मैं या मेरे पति उन्हें कथित रूप से ब्लैकमेल कर रहे थे या उनके कहे अनुसार जब मैं आश्रम का सोना लेकर आ गयी थी तो उन्होंने पुलिस को सूचित क्यों नहीं किया?
९. मेरी जान की चिंता उन्हें तीन महीने पहले क्यों नहीं हुई...आज क्यों हो रही है?
१०. आपने बेटी की तरह पढ़ाया तो प्रमाणपत्र फर्जी कैसे हैं ?

No comments:

Post a Comment

Famous Post