Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

Exclusive: अब हिंदी में अभिषेक गाएंगे सुपरहिट 'वाय दिस कोलावरी कोलावरी डी...'



 
Source: Nishant A Bhuse   
 

 
एक तरफ जहां बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने कोलावरी डी को अपनी आवाज में गाने की कोशिश की है वहीं दूसरी तरफ जूनियर बच्चन साउथ के स्टार धनुष के साथ मिलकर कोलावरी डी के हिंदी वर्जन को अपनी आवाज देने चाहते हैं।



सूत्रों की माने तो बहुत जल्द अभिषेक बच्चन माइक्रोफोन के पीछे साउथ एक्टर धनुष के साथ कोलावरी डी के हिंदी वर्जन गाते नजर आएंगे। फिल्म 3 के लिए रिकॉर्ड किया गया गाना कोलावरी डी ने इंटरनेट पर धूम मचाई हुई है।



इस बारे में जब अभिषेक से बात की गई तो उन्होंने कहा, "धनुष मेरा करीबी दोस्त है और अगर वह चाहता है कि मैं उसके लिए गाने को आवाज दूं तो मुझे कोई समस्या नहीं है।"



वहीं धनुष को भी लगता है कि हिंदी वर्जन की जरूरत है। धनुष कहते हैं, "मैं हिंदी भाषा नहीं जानता हूं लेकिन यदि मैं हिंदी वर्जन तैयार करूंगा तो जरूर चाहूंगा कि इसे अभिषेक अपनी आवाज दें।"



महान अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी इस गीत को सुनने के बाद फिल्म की निर्देशक और रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या और धानुष को बधाई दे चुके हैं। वैसे ऐसे लोग भी हैं जो जिनका कहना है कि गीत के बोल का कोई सार्थक मतलब नहीं निकल रहा है और उसका कोई सेंस नहीं निकल रहा है लेकिन इस गीत को सुनना और देखने का अनुभव शानदार है।



सिंपल बीट पर सोप सांग फॉर सोप बॉयज



तमिल और अंग्रेजी शब्दों के मेल से बने इस तंग्लिश गाने को धानुष ने एक नए कांसेप्ट के साथ बनाया है। आम आदमी जिस तरह से सॉरी.कम गो जैसे शब्दो का प्रयोग अपनी जिंदगी में करता है उसी तरह से इस गीत को सिंपल बीट पर बनाया गया है।



कैसे बना यह गीत



फिल्म निर्देशक ऐश्वर्या धनुष ने पहले इस तरह के किसी गीत की योजन अपनी इस फिल्म के लिए नहीं बनाई थी लेकिन जब वे धनुष को फिल्म के कुछ सीन सुना रही थी तो धानुष वॉय दिस कोलावरी कोलावरी कोलावरी डी..गुनगुनाने लगे। ऐश्वर्या फिल्म में एक ऐसा गीत रखना चाहती थी जो प्रेम में असफल हुए प्रेमी की मनोदशा को बताने के साथ दिल को छू लेने वाला हो। धनुष के इस गीत को सुनने के बाद उन्होंने फिल्म में इस गीत को रखने का मन बनाया और उनके कहने के बाद अनिरूद्ध रविचंदर ने इस गीत को कंपोज किया। गाने के बोल और धुन कमाल के है और इसे जिस मस्ती के अंदाज में गाया गया है वह कमाल का है। धनुष ने इसे जितना खूबसूरत लिखा है उतना ही कमाल के अंदाज में गाया भी है।

Sabhar:- Bhadas4media.com

No comments:

Post a Comment

Famous Post