Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

पॉलिटिक्‍स और मीडिया में तूफान लाने वाली नीरा राडिया बंद करेंगी पीआर एजेंसी


नई दिल्ली। बहुचर्चित टूजी स्पेक्ट्रम घोटाला मामले से चर्चा में आई नीरा राडिया ने निजी कारणों का हवाला देते हुए जनसंपर्क कारोबार से अपना हाथ समेटने की घोषणा की। राडिया ने अपने बयान में कहा कि पारिवारिक और स्वास्थ्य संबंधी निजी कारणों को प्राथमिकता देने के लिए उन्होंने जनसंपर्क कारोबार छोड़ने का निर्णय लिया है।
आरआईएल के प्रवक्ता ने कहा कि राडिया के निर्णय पर उन्हें खेद है। टाटा समूह के अध्यक्ष रतन टाटा ने कहा कि टाटा समूह नीरा राडिया की निजी इच्छाओं की कद्र करता है। राडिया वैष्णवी ग्रुप कंसलटेंसी की मालिक और प्रमोटर हैं। इस कंसलटेंसी के पास टाटा समूह और मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल)जैसे प्रमुख ग्राहक हैं। राडिया ने कहा कि यह काफी दुखद निर्णय है जो उन्होंने काफी विचार विमर्श के बाद लिया है। उन्होंने यह फैसला लेने में मदद करने वालों और उनकी परेशानी समझने के लिए अपने प्रमुख ग्राहकों का धन्यवाद अदा किया।
गौरतलब है कि राडिया का नाम पिछले वर्ष उस वक्त चर्चा में में आया जब उनकी बातचीत की टेप मीडिया में सामने आए थे। हालांकि उनके खिलाफ कोई आरोप नहीं है लेकिन जांच एजेंसिंयों ने उनसे स्पेक्ट्रम मामले में बतौर गवाह पूछताछ की थी। साभार : पत्रिका

No comments:

Post a Comment

Famous Post