Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

लाइट कैमरा एक्शन कपडे उतारो

सुशील गंगवार -

मुंबई मायानगरी हिंदी फिल्मो का स्वर्ग , जहा पर छोटे छोटे शहर से अपने सपनो को साकार करने के लिए लोग आते है . जिन्दगी कब पलट जाये और रातो रातो सुपरस्टार बन जाये. ऐसे ही सपनों को सजोकर रखने वाला आम इन्सान कब मुंबई के उजालो में गुम हो जाता है वह खुद नहीं जानता है . मुंबई की जिन्दगी दूसरे शहरो से थोड़ी सी अलग है . यहाँ की रफ्फ्तार बहुत तेज है . यहाँ रिश्ते नहीं पैसा चलता है .पैसो की खनक के सामने रिश्तो का कतल हो जाता है . .जेव में जब पैसा लोग पूछता है कैसा ?

फिल्म में काम पाने की लालसा में लड़के लडकिया अपने जिस्म का सौदा दलालों - प्रोडूसर , के कहने पर करते है. जब एक बार कपडे उतरने का सिलसिला शुरू होता है तो एक आम इन्सान फिल्म वालो की हाथ की कठपुतली बन जाता है उसकी डोर दलाल - प्रोडूसर ,डिरेक्टर के हाथ में होती है . जैसे वह चाहता है वैसे नाचता है. कुछ फिल्म वाले चुपके से ब्लू फिल्म बना लेते है और फिर ब्लैक मैलिंग की कहानी शुरू हो जाती है . गर फिल्म -टीवी सीरियल मोडेलिंग काम मिलने लगा तो गाडी लाइन पर आ जाती है, नहीं मिला तो ब्लू फिल्मो में काम करने का अवसर मिलता ही रहता है .

रोटी के फाके न पड़े , मज़बूरी में जिस्म बेचने के धंधे से लेकर ब्लू फिल्म का सफ़र ऐसे रास्तो पर लाकर खड़ा कर देता है जहा से घर का रास्ता कोसो दूर हो जाता है. एक कलाकार गुमनामी के अधेरे में खुद से डर डरकर रहने लगता है . इन लोगो दोस्त कम तो दुश्मन हजार होते है .

1 comment:

  1. बहुत अंधेरा है नींव में
    इन रोशन मकानों की.

    ReplyDelete

Famous Post