Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

लखनऊ से लॉन्च हुआ दैनिक, ‘हाईटेक न्यूज़



hightech-news.jpg
शिशिर शुक्ला
समाचार4मीडिया.कॉम
दैनिक ‘हाईटेक न्यूज़’ की शुरुआत 1 अप्रैल 2012 से लखनऊ में की गयी है। 12 पेज के इस दैनिक अखबार में टेक्नोलोजी सहित तमाम क्षेत्रों की खबरें पाठकों को एक साथ मिल सकेगी। समाचार4मीडिया से बात करते हुए, अखबार के सलाहकार संपादक, रजनी कांत वशिष्ठ ने बताया कि यह अखबार यूथ को ट्रागेट कर रहा है। अखबार में देश-दुनिया की ख़बरों के साथ लोकल ख़बरों और टेक्नोलोजी से जुड़ी हुई तमाम ख़बरें दी जा रही है।
 
12 पेज के अखबार में 4 पेज कलर होंगे। साथ ही, रविवार के दिन 4 पेज का सप्लीमेन्ट भी पाठकों तक पहुंचाया जा रहा है। वही अखबार के मैनेजिंग एडिटर अरूण द्धिवेदी का कहना था कि पाठकों और अख़बार जगत से जुड़े लोगों की ओर से काफी अच्छी प्रतिक्रिया भी हमें मिल रही है। हम शुरुआत में लोकल विज्ञापनदाताओं को अपनी ओर आकर्षित करेंगे।
 
अखबार के मैनेजिंग एडिटर, अशोक द्विवेदी पिछले तीन दशकों से पत्रकारिता जगत से जुड़े रहे हैं। उन्होने ‘माया’, ‘राष्ट्रीय सहारा’, ‘स्वतंत्र भारत’, ‘दैनिक जागरण’ सहित कई अख़बारों के प्रमुख पद पर कार्य किया है। जिसका फायदा इस दैनिक अखबार को मिलेगा। साथ ही, सलाहकार संपादक, रजनी कांत वशिष्ठ पिछले कई सालों से  नवभारत, जनसत्ता एक्सप्रेस, राष्ट्रीय सहारा सहित कई संस्थानों का हिस्सा रहे हैं।
Sabhar- Samachar4media.com

No comments:

Post a Comment

Famous Post