Feature

Nandita Mahtani hosts a birthday party for Tusshar Kapoor

http://www.sakshatkar.com/2017/11/nandita-mahtani-hosts-birthday-party.html

टेलीग्राफ के उड़ीसा संस्करण की शुरुआत

टेलीग्राफ के उड़ीसा संस्करण की शुरूआत 28 जून, 2010 से हो गई। पिछले एक दशक में टेलीग्राफ का किसी नए राज्य में यह पहला विस्तार है। उड़ीसा संस्करण सोमवार से शनिवार 3.50 रुपये और रविवार को 5 रुपये में मिलेगा। दैनिक समाचारपत्र को इससे पूर्वी क्षेत्रों में विस्तार में मदद मिलेगी।

टेलीग्राफ के एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट, ध्रुबा मुखर्जी ने एक्सचेंज4मीडिया से बात करते हुए कहा, “टेलीग्राफ के कंटेंट का किसी क्षेत्र विशेष से कोई संबंध नहीं है, और निर्धारित मूल्य पर हम अपने पाठकों को मुख्य संस्करण के साथ, पाठकों की विशिष्ट जरूरतों को पूरा करने के लिए सप्लीमेंटस भी देंगे।”

टेलीग्राफ की योजना उन सभी जगहों पर समाचारपत्र की उपलब्धता सुनिश्चित करनी है जहां पर अंग्रेजी भाषा में समाचारपत्र पठने वाले लोग हैं। मुखर्जी ने कहा, “हम लोग टेलीग्राफ समाचारपत्र की प्रत्येक दिन सुबह में उपलब्धता की जानकारी के लिए उच्च स्तर पर 360 डिग्री कैंपेन कर रहे हैं। इसके लिए कई स्तर पर परीक्षण चल रहे हैं।”

विज्ञापन और खबरों के अनुपात के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने कहा, “एक नए संस्करण के रूप में हम पहले अपने समाचारपत्र का विस्तार करना चाहते हैं। इससे हमारे विज्ञापनदाताओं को हमसे जुड़ने में आसानी होगी। अभी हमने इसके लिए कोई अनुपात सुनिश्चित नहीं किया है।”

टेलीग्राफसमूह के भविष्य की विस्तार योजनाओं पर मुखर्जी ने कहा, “टेलीग्राफ हमेशा से पूर्वी क्षेत्रों में विस्तार की रणनीति पर काम कर रहा है। नए जगहों पर विस्तार से पहले हम अपनी स्थिति मजबूत करने पर सदा विश्वास करते हैं। हम पहले अपने मौजूदा मार्केट में अपनी स्थिति मजबूत करके आकर्षक बाजार देखकर अपना विस्तार करते हैं।”
Sabhaar- samachar4media.com

No comments:

Post a Comment

Famous Post